रानी मुखर्जी ने कहा- ‘शादी और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेस के लिए फिल्मों के ऑफर कम हो जाते हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर चर्चा में हैं. मां बनने के बाद यह फिल्म एक्ट्रेस की कमबैक फिल्म है. रानी की फिल्म ‘हिचकी’ दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म की सफलता से रानी बेहद खुश हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शादीशुदा और मां बनने के बाद इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के लिए फिल्मों के ऑफर कम हो जाते हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा, ”हां, ये दु:ख की बात है, मगर ये सच है कि ऐसा होता है. एक एक्टर जब शादी करके लौटता है या पिता बनकर लौटता है तो उस एक्टर से आप कभी नहीं पूछते हैं कि आपकी जिंदगी बदली कि नहीं. आप में कोई फिजिकल चेंज आया कि नहीं, लेकिन अभिनेत्रियों से बार-बार पूछा जाता है.”

रानी ने आगे कहा, ”ये नेचुरल है कि जब एक औरत मां बनती है, तो उसमें बदलाव आना काफी सामान्य सी बात है, लेकिन लोगों के दिमाग में होता है कि क्या अब वो पहले की तरह डांस या रोल कर पाएगी. जबकि हकीकत ये है कि मां बनने से कुछ भी प्रोफेशनली नहीं बदलता. मैं एक एक्टर हूं और अगर डिमांड होगी तो मैं वैसे ही किरदार कर लूंगी.”

अपनी फिल्म ‘हिचकी’ की सफलता से खुश रानी ने कहा, ”इस बात का इंतजार कर रही थी कि ‘हिचकी’ कामयाब होती है या नहीं, जिससे फिर मैं अपनी आगे की फिल्में करने के बारे में सोचूंगी.” रानी को आखिरी बार फिल्म ‘मर्दानी’ में देखा गया था जोकि साल 2014 में रिलीज़ हुई थी. ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज हुई है और फिल्म ने अब तक 49.86 करोड़ की कमाई की है.

बताते चलें कि रानी ने साल 2014 में फिल्म मेकर अदित्य चोपड़ा से शादी की थी और 2015 में उन्होंने एक बेटी ‘आदिरा’ को जन्म दिया.

Published by Chanchala Verma on 08 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles