इमोशनल मेसैज लिखते हुए अर्पिता ने शेयर किया सलमान का फोटो तो यूजर्स ने पूछे कई सवाल

Get Daily Updates In Email

सलमान खान जोधपुर जेल से जमानत पर रिहा हो चुके हैं. उनके जेल से बाहर से आने से उनके परिवार के लोग और उनके फैन्स बेहद खुश हैं. सलमान को बेल मिलने की खबर सुनते ही उनके फैंस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमावड़ा लगा लिया था जिसके बाद सलमान ने घर की बालकनी से अपने फैंस का अभिवादन किया था.

आपको बता दें कि सलमान की दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता उनसे मिलने के लिए जेल भी पहुंची थीं. सलमान के रिहा होने के बाद अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सलमान की एक फोटो पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मेसैज लिखा है. फोटो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा है- ‘मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान. उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं. मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें. लव यू भाई.’

अर्पिता का यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो पर कई यूजर्स ने सलमान की रिहाई पर सवाल किए हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने जोधपुर सेशंस कोर्ट जज रविंद्र कुमार जोशी के ताबदले की बात कहते हुए कहा कि इस तरह से किसी का ट्रांसफर करवाना बिलकुल भी ठीक नहीं है. यूजर्स की इस बात का भी अर्पिता ने दिया है. जवाब देते हुए अर्पिता ने लिखा लिखा, “उनके फैसला सुनाने के पहले ही कोर्ट ने उनके ट्रांसफर को सुनिश्चित कर लिया था और अब उन्हें ऊपर के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है. अब?” इसके बाद अर्पिता ने कहा, “बेल पाना सभी का हक है.”

 

 

Courtesy 

सलमान खान रिहा होने के बाद ‘रेस 3’ के को स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. 7 अप्रैल को सलमान को जेल से रिहा किया गया.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles