प्रिया प्रकाश के खिलाफ दायर की गई याचिका, वीडियो में किए गए ‘विंक’ को बताया इस्लाम में हराम

Get Daily Updates In Email

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फ़ॉलोइंग अब किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. अपने 26 सेकंड के एक वीडियो से लाखों लोगों का दिल जितने वाली प्रिया प्रकाश एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश के विंक सीन पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

You may have to fight the battle more than once to win it✨ Pc: @vyshakh_edappal

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इस याचिका में कहा गया है कि फिल्म के एक सीन में दिखाया गया प्रिया का विंक इस्लाम में हराम है. फिल्म के इस गाने को लेकर हैदराबाद की दो पार्टियों ने मामला दर्ज कराया है. बताते चलें कि इससे पहले भी कुछ मुस्लिम संगठनों ने प्रिया प्रकाश और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कोर्ट व पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Be you♥ Pc: @ajmal_photography_

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बता दें यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के एक गाने से लिया गया है जोकि वैलेंटाइन वीक में रिलीज़ किया गया था तभी से इस वीडियो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इस वीडियो के बाद से फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने 32 सेकंड का एक प्रोमो भी शेयर किया था जिसमें मनिक्य, मलाराया पूवी नामक गाने के कुछ अंश दिखाई दिए थे. इसी गाने में प्रिया प्रकाश अपने क्लासमेट को आंख मारते हुए दिखाई दीं थी. इस वीडियो के बाद से दर्शकों की फिल्म के प्रति भी उत्सुकता बढ़ गई है.

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

कुछ सेंकड के इस गाने ने प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया पर रातों-रात फेमस कर दिया है. जिसके बाद प्रिया नेशनल क्रश बन गईं. जिस तरह फिल्म की शोहरत बढ़ी उसी तरह से कई मुस्लिम संगठनों ने भी इस फिल्म के गाने को इस्लामिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया है और कोर्ट से मदद की उम्मीद की है. अब देखना यह है कि इस पर अदालत का क्या फैसला आता है.

प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles