मंदिरा बेदी ने बेटे वीर संग किया ‘जॉली बम्प्स’ गाने पर डांस, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के लिए फैमस हैं. एक्ट्रेस 40 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने जिम में वर्कआउट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मंदिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटे के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Bye bye Goaaaaaa You were so good to me ❤️ . . . . #NovotelGoaDonaSylviaResort #BeachResort #NovotelForKids #CriessePR

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

इस वीडियो में मंदिरा अपने बेटे वीर के साथ ‘जॉली बम्प्स’ गाने पर डांस कर रही हैं और साथ ही वे अपने फैंस को भी यह डांस करने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही हैं. मंदिरा का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर जल्द ही 50 हजार लाइक्स होने वाले हैं.

मंदिरा ने हाल ही में यह एक्सेप्ट किया है कि छोटे बालों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में वह एक खास तरह की भूमिकाओं तक सीमित रह गई हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मंदिरा ने कहा, “मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह ही भूमिकाओं में फंस गई हूं.”यह पूछने पर कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए क्या वह हेयरस्टाइल बदलना नहीं चाहतीं? तो उन्होंने कहा, “नहीं, कभी नहीं. मैंने बाल बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा. यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं.”

मंदिरा अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनके लिए वे कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी कुछ दिनों पहले ही अपनी फैमिली के साथ गोवा पहुंची थीं. अपनी इस ट्रिप के फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे जोकि खूब वायरल भी हुए थे. उनके साथ उनके बेटे भी ट्रिप एन्जॉय करते नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles