पहले टीजर के बाद आलिया ने शेयर किया ‘राजी’ का पहला पोस्टर

Get Daily Updates In Email

काफी कम उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘राजी’ का टीज़र जारी किया जा चुका है. इस टीज़र को खुद आलिया भट्ट ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. यह टीज़र वीडियो 40 सेकंड का है. इस वीडियो में आलिया ग्रे कलर का बुर्का पहनी हुई नजर आ रही हैं.

In between shots on the sets of Raazi. 10 days to the trailer.. Can’t wait 👀

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस टीज़र में आलिया फोन पर किसी शख्स से बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में फोन की घंटी बजती है और आलिया फोन उठाने के बाद कहती हैं, ”आदाब, मैं बोल रही हूं. उस पार से कोई खबर आई? हां, हां परसों मिल रहे हैं हम, सुबह मिल रहे हैं. हां मैं राजी हूं.” वीडियो के आखिर में आलिया फिर से अपना चेहरा ढक कर चली जाती हैं. इस टीज़र को शेयर करने के साथ ही आलिया ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा. यह फिल्म करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है. फिल्म के कई सीन्स कश्मीर, मुंबई और पंजाब में शूट किए गए हैं.

शूटिंग के दौरान आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई फोटोज शेयर किए हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. डायरेक्टर मेघना इसके पहले भी ‘फिलहाल’ और ‘तलवार’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही आलिया ने फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है.

A daughter..

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फिल्म ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ पर बेस्ड है. जो साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी से शादी कर लेती है.

इस फिल्म के अलावा आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं. फिल्म के सेट से कई फोटोज वायरल हो चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles