‘रेस-3’ की टीम के साथ शाकीब सलीम की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सलमान खान

Get Daily Updates In Email

7 अप्रैल यानि शनिवार को जेल से रिहा होने के बाद से ही सलमान ने परिवार और फैंस में खुशी की लहर देखने को मिल रही है. गौरतलब है कि सलमान को इस 20 साल पुराने काला किरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट के द्वारा 5 साल की सजा सुनाई थी और इसके साथ ही 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था. हालांकि मामले में सलमान को 7 अप्रैल को जमानत पर रिहा भी किया जा चुका है. सलमान रिहा होने के बाद सीधे अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे.

courtesy

इसके बाद कभी उन्हें अपने फैंस का अभिवादन करते हुए तो कभी और कहीं बिजी देखा जा रहा है. जैसे रविवार को सलमान खान मुंबई के एक स्कूल पहुंचे. यहाँ सलमान ने बच्चों के साथ समय बिताया. इस दौरान सलमान खान काफी खुश नजर आए, जिसके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं.

courtesy

यानि यही देखा जा रहा है कि सलमान खान ने रिहाई के दिन से लेकर अब तक एक भी दिन रेस्ट नहीं किया है. अब हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि सलमान खान बीते रविवार की रात को एक बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. दरअसल यहाँ सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस- 3’ के को-स्टार शाकीब सलीम की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे.

courtesy

इस दौरान सलमान खान बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ कार में पहुंचे. रितेश इस दौरान कार ड्राइव कर रहे थे जबकि सलमान खान पास वाली सीट पर बैठे नजर आए.

courtesy

इस पार्टी में सलमान खान के साथ ही फिल्म ‘रेस -3’ के बाकि स्टार्स भी शिरकत करते नजर आए. इस बर्थडे पार्टी में सलमान खान, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देओल, फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी, रिया चक्रवर्ती, वरुण शर्मा, फ्रेडी दारूवाला, कृति खरबंदा आदि भी नजर आए.

Published by Hitesh Songara on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles