‘जी अप्सरा अवॉर्ड्स’ में तमन्ना भाटिया को किया गया ‘श्रीदेवी अवार्ड’ से सम्मानित

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म में एक्ट्रेस की आज तक तारीफ की जाती है. अपनी एक्टिंग के चलते हाल ही में एक्ट्रेस को श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

Actress #Tamannaah Bhatia Stills From #ZeeTeluguApsaraAwards2018 Red Carpet #ZeeTeluguApsaraAwards #ZeeApsaraAwards

A post shared by Tollywood Feed (@thetollyfeed) on

आपको बता दें काफी समय से फिल्मों से दूर तमन्ना को ‘जी अप्सरा अवॉर्ड्स’ में साउथ इंडस्ट्री की सबसे योग्य महिला होने के लिए ‘श्रीदेवी अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है. बताते चलें कि तमन्ना पिछले 13 साल से तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम कर रही हैं. उन्हें अपने इंडस्ट्री के इस योगदान के लिए ‘श्रीदेवी अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड तमन्ना को साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने हाथों से दिया. ‘

Thank u @shrutzhaasan so happy to get the award from you 🤗🤗🤗

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना ने कहा, ”श्रीदेवी उनमें से हैं, जिनसे मैंने इस उद्योग में अपने शुरुआती दिनों में प्रेरणा ली थी. उनके नाम पर रखा पुरस्कार प्राप्त करना सौभाग्य की बात है. मैंने उन्हीं की तरह बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था और मैं समझ सकती हूं कि विरासत बनाने में दशकों लग जाते है.”

पुरस्कार के साथ तमन्ना ने अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा, ”ये गर्व का अनुभव है. जिंदगी में कई दिन बहुत खास होते हैं, जो पूरी लाइफ को बेहतर बना देते हैं. आज उनमें से ही एक दिन है. श्रीदेवी के नाम पर सम्मान पाना मेरा सौभाग्य है. जी तेलुगु, जी अप्सरा अवॉर्ड को शुक्रिया.”

बताते चलें कि तमन्ना भाटिया श्रीदेवी की ही फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के रिमेक में नजर आईं थीं जिसमें अजय देवगन लीड रोल में थे. इसके अलावा वे फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘कन्ने कलई माने’, ‘ना नूवे’, ‘खामोशी’ और ‘क्वीन वन्स अगेन’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles