पापा शाहरुख़ के साथ टीम केकेआर का हौंसला बढ़ाने स्टेडियम पहुंची सुहाना खान

Get Daily Updates In Email

देश में इन दिनों क्रिकेटप्रेमियों का त्योहार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2018 चल रहा है. आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल को हुई है और तब से अब तक तीन टीमों के बीच मैच भी हो चुके हैं. क्रिकेट लवर्स के लिए यह किसी त्योहार से कम नही होता है. इस दौरान सभी अपनी-अपनी पसंदीदा टीम का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं. जैसे अभी हाल ही में सबसे फेमस स्टार किड सुहाना खान को भी आईपीएल के दौरान ईडन गार्डन में देखा गया.

Ma babies ❤❤💋💋😘 #KKR #korbolorbojeetbo ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

वे यहाँ अपने पिता शाहरुख़ खान और दोस्तों के साथ नजर आईं. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के द्वारा अपना पहला मुकाबला होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला गया जहाँ अपनी टीम को चीयर करने के लिए टीम के मालिक शाहरुख़ खान भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने टीम की काफी हौंसला अफजाई की. उनके साथ बेटी सुहाना खान भी टीम को चीयर करती दिखाई दीं.

Daughter and father ❤❤💋💋 #kkr ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

वहीँ शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान भी अपनी टीम को सपोर्ट करने पूरी गर्ल गैंग के साथ नजर आईं. सभी ने यहाँ मैच को काफी एन्जॉय किया. यहाँ बॉलीवुड स्टार संजय कपूर को भी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को च‍ीयर करते हुए देखा गया.

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान की टीम के द्वारा अब तक दो बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया गया है. इन दोनों टाइम पर टीम की कप्तानी गौतम गंभीर के हाथ में रही, और यह पहली बार है कि गौतम गंभीर टीम में नहीं हैं. इस बार की बात करें तो गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं.

मैच के बारे में बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए इस मैच में केकेआर की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज की है.

 

Published by Hitesh Songara on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles