बायोपिक बनाने के लिए अभी काफी युवा हैं सलमान खान- वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन दर्शकों के पसंदीदा स्टार हैं. हाल ही में वे आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते हुए नजर आए थे. बताते चलें कि वरुण धवन बॉलीवुड के दबंग खान के फैन हैं. हाल ही में सलमान खान की बायोपिक को लेकर वरुण धवन ने कहा है कि सलमान पर इस वक्त बायोपिक बनाना थोड़ी जल्दबाजी होगी. इसके साथ ही वरुण ने कहा कि अगर ऐसा हुआ भी तो सुपरस्टार खुद ही उसमें अभिनय करते नजर आएंगे.

Courtesy

सलमान की बायोपिक को लेकर जब वरुण को पहली पसंद मानने से जुड़े सवाल किए गए तो हंसते हुए वरुण ने कहा, “बायोपिक बनाने के लिए अभी वह काफी युवा हैं.” इसके साथ ही उनके फिल्म में दिखने पर वरुण ने कहा , “नहीं , अभी नहीं. मुझे लगता है कि वह खुद ही अपनी बायोपिक में नजर आएंगे. लेकिन पूरी गंभीरता के साथ, मैं बेहद खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं.”

Courtesy

अपने फेवरेट स्टार के रिहा होने से वरुण बेहद खुश हैं. उन्होनें कहा कि सलमान और उनका परिवार कानून का सम्मान करता है और अभिनेता के रिहा होने से सभी खुश हैं.

Courtesy

बताते चलें कि काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल से सलमान को रिहा कर दिया गया है. सलमान को 7 अप्रैल को 5 साल की सजा सुनाई गई है. जमानत पर रिहा होने के बाद सलमान को 7 मई को फिर से कोर्ट में उपस्थित होना होगा. जेल से बाहर आने के बाद सलमान ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

Courtesy

वरुण के वर्कप्लेस की बात करें तो वे इन दिनों ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ स्कीम के तहत बनी है. फिल्म में वरुण और अनुष्का का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज वायरल हो चुके हैं.

Courtesy

इसके अलावा वरुण की आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ भी 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 09 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles