एक बार फिर से आगे बढ़ी सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ की रिलीज़ डेट

Get Daily Updates In Email

काला हिरण शिकार मामले को लेकर सुर्खियों में आने के बाद अब सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में आए हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं की गई है खबर है कि फिल्म मई या जून में रिलीज़ होगी. यह दूसरी बार है जब फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढाया गया है.

Here is the first look of #baazaar starring #saifalikhan #radhikaapte #rohanvmehra #chitrangadasingh…. Releasing on 27th April 2018 Mostly to clash with #infinitywar!!

A post shared by StarDhamaka (@stardhamaka) on

खबरों की मानें तो निखिल आडवाणी की इस फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म शेयर मार्केट पर आधारित होने वाली है. जिसमें सैफ एक शेयर ब्रोकर की भूमिका में नजर आएंगे. इसे लेकर उनके साथी कलाकारों के लुक्स भी सामने आ चुके हैं. फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह, विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. बात करें फिल्म के निर्देशन की तो इसे गौरव चावला ने अंजाम दिया है.

बताते चलें कि सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘कालाकांडी’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और अब सैफ को अपनी आने वाली फिल्म से काफी उम्मीद है कि वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर पाई. आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सैफ अली खान को बरी कर दिया गया था. सैफ अली खान के बरी होने के बाद ‘हम साथ साथ है’ में उनकी को-स्टार और उनकी पत्नी करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर भी उनसे मिलने पहुंची थीं.

सैफ अली खान आए दिन अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट किए जाते हैं. कभी वे पूल के पास तो कभी गार्डन में अपने बेटे के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आते रहते हैं. तैमूर अपने पापा सैफ की शूटिंग सेट पर पहुंचे थे. इसके फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles