धवन की धमाकेदार पारी की बदौलत IPL-2018 में हैदराबाद ने जीत के साथ किया आगाज

Get Daily Updates In Email

IPL 2018 का चौथा मुकाबला हैदराबाद के नाम रहा. सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2018 में जीत के साथ आगाज किया है. केन विलिमसन की कप्तानी में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने (नाबाद 77) बेहतरीन पारी खेली. मैच सनराइजर्स हैदराबाद के होम ग्राउंड पर खेला गया था. सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हरा दिया.

courtesy

हैदराबाद ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए राजस्थान को निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 125 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके बाद हैदराबाद की बल्लेबाजी में धवन ने अपनी अर्द्धशतकीय पारी के दम पर इस लक्ष्य को 15.5 ओवरों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

courtesy

बात करें हैदराबाद की गेंदबाजी की तो सिद्धार्थ कौल ने चार ओवरों में महज 17 रन देकर दो विकेट लिए. शाकिब अल हसन ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए. राशिद खान, बिलि स्टानलेक और भुवनेश्वर कुमार की झोजी में एक-एक विकेट आए. यह तीनों गेंदबाज भी किफायती साबित हुए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने दूसरे ओवर की तीसरे गेंद में मात्र एक विकेट रिद्धिमान साहा (5) के रूप में लिया. इसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने धवन का साथ दिया और 121 रनों की साझेदारी की. शिखर धवन ने 57 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली. वहीं केन विलियमसन 35 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 36 रन पर नाबाद रहे.

दोनों टीमें कुछ इस प्रकार रहीं:

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन(C), रिद्धिमान साहा, शिखर धवन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सिद्धार्थ कौल, शाकिब अल हसन, राशिद खान, सैय्यद खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार, दीपक हुडा, सिद्धार्थ कौल.

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे(C) ,धवल कुलकर्णी ,डार्ची शॉर्ट ,जोस बटलर , बेन लाफलिन , राहुल त्रिपाठी, श्रेयस गोपाल, अनुरीत सिंह , जयदेव उनादकट , कृष्णअप्पा गौवतथम ,संजू सैमसन.

Published by admin on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles