टीवी जगत की वैम्प काम्या पंजाबी नजर आईं कूल लुक में, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

साल 2002 के पॉपुलर टीवी शो ‘कहता है दिल’ से टीवी जगत में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में काम्या पंजाबी के कुछ बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये फोटोज काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. बात करें इस फोटो कि तो फोटो में काम्या स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

My mistakes My choices No Regrets 🤘🏼

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या ने फोटो के कैप्शन में लिखा ‘मेरी गलती, मेरा चुनाव, कोई पछतावा नहीं’. काम्या के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और बहुत पॉजिटिव रेसोपंस आ रहा है. एक यूजर ने काम्या के इस फोटो में लिखा, ‘पछतावा होना भी क्यों चाहिए जब आप चीजों को फेस करने के लिए तैयार हो तो, चाहे वो बुरी हों या अच्छी क्योंकि आप बहादुर हो.’ वहीं कुछ यूजर्स काम्या के इस फोटो पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है. कुछ यूजर लिख रहे हैं, ‘इस उमर में यह सब शोभा नहीं देता है’. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे कई टीवी शोज में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुकी हैं.

courtesy

बात करें उनके एक्टिंग करियर की तो काम्या ने तक़रीबन 16 साल तक एक्टिंग की फील्ड में काम किया है. टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में वह प्रीतो का किरदार नजर आती हैं. अपने 16 साल के लम्बे करियर में काम्या ‘अस्तित्व.. एक प्रेम कहानी’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘परवरिश’, ‘बेइंतेहां’, ‘डोली अरमानों की’ और ‘मर्यादा’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं काम्या रियलिटी शोज ‘बिग बॉस सीजन-7’ और ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बात करें फिल्मों की तो काम्या बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई हैं वो ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ और ‘ना तुम जानो ना हम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Published by admin on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles