आर माधवन के बेटे वेदांत ने दिलाया देश को स्विमिंग में ब्रॉन्ज मेडल

Get Daily Updates In Email

भारत के खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में अब तक कई गोल्ड्स अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है. इसी बीच एक और मेडल भारत के नाम हुआ है जिसे बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे ने जीता है. बता दें आर माधवन के बेटे ने ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है.

“WISH YOU ALL A VERY VERY HAPPY NEW YEAR AND A SPECTACULAR AND SUCCESSFUL 2018.”From the Madhavans

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

आपको बता दें एक्टर के बेटे वेदांत ने यह मेडल कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं बल्कि थाईलैंड के एज ग्रुप चैंपियनशिप में जीता है. बताते चलें कि वेदांत ने यह खिताब 1500 मीटर की स्वीमिंग प्रतियोगिता में जीता है. वेदांत की उम्र अभी सिर्फ 12 साल ही है और वे तैराकी में बेहद अच्छे हैं. इस बात की जानकारी खुद आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को दी थी.

अपने बेटे के मेडल की जीत से खुश होकर माधवन ने लिखा था कि ये सरिता जो कि माधवन की पत्नी है उनके लिए एक गर्व का समय है और वेदांत ने अपने नाम पहला मेडल किया है. भारतीय अंतर्राष्ट्रीय तैराकी थाईलैंड में वेदांत ने ये कारनामा करके दिखाया है. वेदांत अभी पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन उन्हें स्पोर्ट्स में भी दिलचस्पी है.

माधवन कुछ दिनों पहले ही अपनी सर्जरी को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. इस बात की जानकारी भी माधवन ने अपना फोटो शेयर करते हुए दी थी. बताते चलें कि माधवन आखिरी बार वेब टीवी सीरीज ‘ब्रीद’ में दिखाई दिए थे. इस सीरीज के बाद से ही वे स्क्रीन से दूर हैं. सर्जरी के बाद यह भी बातें सामने आ रही हैं कि उन्होंने कंधे में इस चोट के कारण ही शायद एक्टिंग से दूरियां बना ली थी.

Off to Hydb for Filmfare South… long journey

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

माधवन उनकी फिल्म ‘तनु मनु वेड्स’ की सीरीज के लिए पसंद किए जाते हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में थीं. इस फिल्म के दोनों पार्ट दर्शकों को बेहद पसंद आए थे और अब वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles