मिनिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर ने शेयर किया फोटो, आ रही हैं सगाई की खबरें

Get Daily Updates In Email

मिलिंद सोमन अपने लव अफेयर को लेकरआए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. 52 साल के मिलिंद खुद से आधी उम्र की अंकिता कोंवर को डेट कर रहे हैं. डेटिंग की ख़बरों के बाद अब दोनों को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है. जिसका सबूत अंकिता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिल रहा है.

My one and only ❤️❤️ #followyourheart #lovethisguy #yearsafteryears

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वे मिलिंद का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी उंगली में सगाई की अंगूठी भी नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन दिया है, ‘मैं नहीं जानना चाहती कि तुम्हारे बिना जिंदगी कैसी होगी.’

इस फोटो को देखने के बाद से दोनों को लेकर यह अटकले लगाई जा रही हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है. बताते चलें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर एक-दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं. अंकिता असम की रहने वाली हैं. वह साल 2013 में एयर एशिया के केबिन क्रू का हिस्सा थीं और इन दिनों वे दिल्ली में रह रही हैं.

मिलिंद और अंकिता कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. अंकिता के पेरेंट्स से मिलने मिलिंद गुवाहाटी भी गए थे और इस दौरान उन्होंने अंकिता के भतीजे की बर्थडे पार्टी भी एन्जॉय की थी.

Just a warm lazy Sunday! #mycrazyman #livefree #lovethisguy #throwback

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on

मिलिंद की पहले भी एक शादी को चुकी है. जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस माइलिन जैम्पानोई से उन्होंने शादी की थी लेकिन 3 साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने साल 2009 में उन्हें तलाक दे दिया. तलाक के बाद मिलिंद का अफेयर कुछ दिनों तक मॉडल शहाना गोस्वामी के साथ भी रहा.

मिलिंद और अंकिता को लेकर यह खबरें भी सामने आ रही है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा जा रहा है अंकिता के पेरेंट्स को दोनों की उम्र के अंतर से नाराजगी थी लेकिन मिलिंद से मिलने के बाद उनके व्यवहार से अंकिता के परिवार के लोग खुश हुए थे और दोनों के बीच के उम्र के अंतर को भी उन्होंने नजरअंदाज कर दिया.

Published by Chanchala Verma on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles