रैंप पर उतरने से पहले बीमार हुए रणबीर कपूर, जूझ रहे हैं टाइफाइड से

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर के बीमार होने की ख़बरें काफी जोर पकड़ रही हैं. वहीं रणबीर कपूर की बीमारी को लेकर एक खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर इन दिनों टाइफाइड से जूझ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते सोमवार को रणबीर कपूर को एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ मिजवान फैशन शो 2018 में रैंप वाक करना था. पर बीते कुछ समस से दोनों ही काफी बीमार चल रहे हैं. दीपिका अपने बैक पैन से काफी परेशान हैं तो अब रणबीर को लेकर टाइफाइड की बात सामने आ रही है.

courtesy

रिपोर्ट्स की मानें रणबीर को डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी है और किसी भी तरह के एक्सरसाइज से दूर रहने के लिए कहा है. वे इन दिनों डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक ही डाइट ले रहे हैं.

courtesy

बात करें इस फैशन शो कि तो यह एक एनुअल चैरिटी शो है, जिसे शबाना आजमी अपने पिता कैफ़ी आजमी की याद में ऑर्गेनाइज करती हैं. यह शो 9 अप्रैल को मुंबई के पॉश इलाके में स्थित एक होटल में होने वाला था. फ़िलहाल रणबीर की सेहत को देखते हुए इसे पोस्टपोंड कर दिया गया है. गौरतलब है कि इस फैशन शो में रणबीर के साथ दीपिका रैंप वाक करने वाली थीं. पर वो भी इन दिनों अपने बैक पैन के कारण आराम कर रही हैं.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो रणबीर कपूर की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘संजू’ को लेकर एक खबर सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित है और फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म रणबीर कपूर के फ़िल्मी सफ़र का टर्निग पॉइंट हो सकती है क्योंकि रणबीर कपूर ने काफी समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है. फिल्म में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर और दिया मिर्जा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles