रिलीज़ हुआ आलिया की फिल्म ‘राज़ी’ का ट्रेलर, कश्मीरी लड़की के किरदार में आ रहीं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राज़ी’ को लेकर चर्चा में हैं. आलिया ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर्स कल शेयर किए थे साथ ही उन्होंने एक टीज़र भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने आज के लिए ट्रेलर रिलीज़ होने की बात भी कही थी और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

A daughter..

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

‘राज़ी’ का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. यह ट्रेलर 2.22 मिनट का है जिसमें आलिया सहमत नाम की एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं, वे दिखने में बहुत सीधी-साधी सी लड़की की तरह ही नजर आ रही है लेकिन असलियत में वह बहुत शातिर है. ट्रेलर में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से होती जाती है जिसका किरदार फिल्म में विक्की कौशल ने निभाया है. शादी के बाद आलिया भारत से पाक में बहू बनकर जाती है, लेकिन इसके पीछे एक राज यह है कि वह पाकिस्तान जासूसी करने के लिए जाती हैं. पाकिस्तान में कदम रखने का उनका सिर्फ एक ही उद्देश्य है जासूसी करना.

बताते चलें कि यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड है. यह रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. इस ट्रेलर में आलिया एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

& a SPY

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

ट्रेलर में आलिया और विक्की कौशल की एक्टिंग बहुत शानदार है. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाया है. फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई जैसी कई जगहों पर की गई है. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मेघना इससे पहले ‘फिलहाल’ और ‘तलवार’ जैसी फिल्में बना चुकीं हैं. यह बता दें कि मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और एक्ट्रेस राखी की बेटी हैं.

A wife..

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इसके अलावा आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर कपूर भी लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles