शाहरुख़ खान की चाहत, ‘बेटा अबराम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हॉकी में भारत का प्रतिनिधित्व करे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा वे अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लेकर भी व्यस्त नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुए मैच की बात करें तो उन्हें ईइन गार्डन में भी अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते हुए देखा गया था. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान भी अपने दोस्तों के साथ नजर आई थीं. सभी को यहाँ काफी अच्छे मूड में देखा गया. टीम ने मैच को अपने नाम कर इसकी खुशी को और भी बढ़ा दिया.

जहाँ शाहरुख़ की टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो वहीं अब शाहरुख़ खान भी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आए हैं. दरअसल शाहरुख खान यह चाहते हैं कि उनके बेटे अबराम खान बड़े होकर इंटरनेशनल लेवल पर हॉकी खेलें और भारत का प्रतिनिधित्व करें. शाहरुख ने यह भी कहा है कि अभी अबराम ने केवल क्रिकेट खेलना शुरू किया है, बल्कि अब वे थोड़ा बहुत फुटबॉल भी खेलते हैं.

गौरतलब है कि हम भी शाहरुख़ खान को उनकी फेमस फिल्म ‘चक दे! इंडिया’ में हॉकी कोच की भूमिका निभाते हुए देख चुके हैं. उनका हॉकी के प्रति लगाव किसी से भी छुपा हुआ नहीं है. अब ऐसे में शाहरुख़ का अबराम के लिए ऐसा कहना भी उनकी खेल की भावना को दर्शा रहा है.

शाहरुख़ खान ने तो यह भी कहा है कि, “मैं चाहूंगा कि वह भारत के लिए हॉकी खेलें.” बता दें अपने पहले मैच में ही केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर को 4 विकेट से हराया था. इसके बाद शाहरुख़ खान और सुहान खान ने भी मैदान का चक्कर लगाया था. इस मैच में बैंगलूर ने 20 ओवर में 176/7 का स्कोर खड़ा किया था. जबकि केकेआर ने महज 19वें ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को पूरा कर लिया था.

Published by Hitesh Songara on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles