फिल्म ‘शॉटगन शादी’ में ठग बने नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Get Daily Updates In Email

‘अय्यारी’ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. आपको बता कि दोनों स्टार जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ‘शॉटगन शादी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से पहले भी सिद्धार्थ एकता की फिल्म ‘एक था विलन’ में नजर आ चुके हैं.

‘शॉटगन शादी’ फिल्म की कहानी बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार को लेकर काफी असमंजस बना हुआ था लेकिन अब इसका भी खुलासा हो गया है. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक आम लव स्टोरी नहीं होगी बल्कि एक ऐसी फिल्म होगी जिसमें सिद्धार्थ का किरदार एकदम अलग होगा. एक सूत्र के अनुसार, इस फिल्म का ऐसा अजीब टाइटल ‘शॉटगन शादी’ इसलिए रखा गया है क्योंकि यह फिल्म दूल्हों को अगवा किए जाने के ऊपर बनी है.

बताते चलें कि बिहार में ‘पकड़वा शादी’ का चलन रहा है जिसमें लड़के को अगवा कर उसकी जबरन शादी करा दी जाती है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसे ठग की भूमिका निभा रहे हैं जो शादी के लिए लड़कों को पकड़कर उनकी जबरन शादी कराता है. फिल्म में बिहारी गुंडे का किरदार निभाने के लिए सिद्धार्थ भोजपुरी और बिहारी स्टाइल में बात करना भी सीख रहे हैं.

फिल्म अपने टाइटल की वजह से चर्चा में हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही एकता कपूर ने सिद्धार्थ से तुरंत संपर्क किया था क्योंकि एकता को लगता है कि इस रोल को निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा परफेक्ट होंगे. अब देखना यह है कि सिद्धार्थ एकता की बात सही साबित कर पाते है या नहीं.

बात करें सिद्धार्थ की फिल्मों कि तो वे आखिरी बार फिल्म ‘अय्यारी’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 10 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles