दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर हुए 70 लाख फ़ॉलोअर्स, पति के साथ फोटो शेयर कर जताई खुशी

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की में सीधी-साधी सी नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बहुओं में से एक हैं. दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि उनकी फैन फ़ॉलोइंग बेहद गजब है जिसके चलते उनके अब सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर 70 लाख फ़ॉलोअर्स हो चुके हैं.

#TreesWithCharacter. #SunnyWinterDays need #NoFilter.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

आपको यह भी बता दें कि दिव्यांका टेलीविज़न की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके इंस्टाग्राम पर इतने ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं. इस बात की जानकारी खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक दाहिया के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दी है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है – ‘7 मिलियन.’

🎊🎉#7MILLION 🎊🎉

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

बताते चलें कि दिव्यांका इससे पहले भी कई शोज में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं. दिव्यांका को अपने शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से पहचान मिली थी. यह शो साल 2006 से शुरू हुआ था लेकिन इसके बाद साल 2013 में शुरू हुए ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामियाब रही. इस शो के लिए उन्हें बेहद पसंद किया जाता है.

बताते चलें कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक एलियन के साथ डांस कॉम्पिटिशन करती दिखाई दे रही थीं हैं. वे एक ऐप के जरिये ‘डैम टू कोसीता (Dame Tu Cosita)’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था– ‘लंदन जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन जब तक इसके साथ डांस नहीं करूंगी ये एलियन मुझे नहीं छोड़ेगा.’

साल 2017 में दिव्यांका ने अपने को-स्टार विवेक दाहिया से शादी के बंधन में बंधी थीं. वे अपने पति के साथ टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में नजर आ चुकी हैं और वे इस शो की विजेता भी रह चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles