वाटसन और बिलिंग्स की पारी के आगे फीकी पड़ी कोलकाता नाईट राइडर्स

Get Daily Updates In Email

IPL 2018 का आज पांचवा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच काफी रोमांचक रहा. दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की है. चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच यह मैच आखिरी ओवर तक चला और चेन्नई ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 5 विकेट से यह जीत अपने नाम दर्ज की. यह काफी टक्कर का मुकाबला रहा. कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 20 ओवर में 202 का स्कोर खड़ा किया था. इस स्कोर में आंद्रे रसाल ने काफी अहम पारी खेली थी. रसल ने 244 के स्ट्राइक रेट के साथ 36 बोल पर 88 रन बनाए थे.

courtesy

लगातार दूसरी जीत के साथ चेन्नई पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गई है. 203 के लक्ष्य का पीछा करने में चेन्नई के ओपनर शेन वॉटसन और सैम बिलिंग्स की परियां काफी अहम रही हैं. वाटसन ने 19 गेंदों पर 42 अपनी धमाकेदार पारी से एक मजबूत नींव रखी और बिलिंग्स ने आखिरी ओवरों में सिर्फ 23 गेंदों पर 56 बनाकर मैच को रोमांचक मोड़ पर लाकर रख दिया. मैच का अंत रविन्द्र जडेजा और डीजे ब्रावो ने की. विनिंग सिक्स जडेजा ने मारा. इसी के साथ इस टूर्नामेंट में एक चौकाने वाला रिकॉर्ड कायम है कि जो भी टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी है मैच जीती है.

मैच में दोनों टीमें कुछ इस प्रकार रही और उनके स्कोरकार्ड:

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम : दिनेश कार्तिक,  मिचेल स्टार्क, क्रिस लिन, पीयूष चावला, रॉबिन उथप्पा, विनय कुमार, कुलदीप यादव, नितीश राणा, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल.

चेन्नई सुपर किंग्स : हरभजन सिंह, अंबाति रायडू, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, रवींद्र जडेजा , महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, दीपक चाहर.

Published by admin on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles