कपिल की शिकायत पर नीति सिमोस ने लिखा ओपन लेटर, लिखा- ‘हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं’

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मैनेजर और एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद अब जवाब देने के लिए नीति सिमोस ने ट्विटर पर कपिल को एक ओपन लेटर लिखा है. इस लेटर में उन्होंने कपिल की मानसिक हालत के लिए उनकी शराब और उनके आसपास के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है.

Sat shri akal Chandigarh. Press conference in Chandigarh for firangi promotion. Styled by @rosepuri_styleblog

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

नीति ने अपने ओपन लेटर की शुरुआत में लिखा है कि याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं. आगे उन्होंने लिखा, “पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हम पर गलत इल्जाम लगा रहे हैं. इस मामले में सबसे आसान तो यही होता कि हम उसी भाषा का इस्तेमाल करते जिसका आप ने किया और हमारी लीगल टीम आपके और आपके प्रवक्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजती, लेकिन ये बात आप भी जानते हैं कि आपने जो भी आरोप लगाए हैं वो आरोप न तो सच हैं और न ही आपके पास उन आरोपों का कोई सुबूत है.”

आगे अपने लेटर में नीति ने लिखा है, “आपने खुद को इस स्थिति से निकालने के लिए हमें मैसेज और कॉल भी किए. हमसे अच्छे ढंग से बात की ताकि हम वापस आ जाएं और आपको इस अवस्था से बाहर निकालें जहां आप फंस चुके हैं. यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आएं जहां मेरी फैमिली आपकी हालत देख कर भावुक हो गई. हम एक टीम और एक परिवार के तौर पर आपके पास वापस आने वाले थे और सब कुछ ठीक करना चाहते थे.”

🤠😎

A post shared by neeti_simoes (@neeti_simoes) on

आगे अपने लेटर में नीति ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि कपिल ने उन पर जो भी इल्जाम लगाए हैं वो शराब और कुछ लोगों के बहकावे में आकर लगाए हैं. उन्होंने लेटर में कहा कि हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं. अपने इस लेटर में नीति ने कपिल को भईया कहते हुए लिखा, “हमें आपके डिप्रेशन के लिए दोषी ठहराया जा रहा है. लेकिन ये बात सिर्फ आपको पता है भईया कि हमने आपकी कितनी मदद की और पिछले एक सालों से कर रहे हैं.”

👭 @preeti_simoes

A post shared by neeti_simoes (@neeti_simoes) on

कपिल से गुजारिश करते हुए नीति ने कहा, ‘हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं. नीति ने यह भी लिखा है कि वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए. मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी. उन्होंने कहा, “आप बस शराब के नशे में न आएं.”

लेटर के आखिर में नीति ने लिखा, “हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं. बस आपके आस-पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं. जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं. हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें.”

Published by Chanchala Verma on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles