अपने लाड़ले को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर खान

Get Daily Updates In Email

स्टार किड्स की बात जैसे ही होती है सबसे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान का नाम आता है. आपको बता दें कि तैमूर सबसे ज्यादा चहिते और सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाले स्टार किड हैं. आपको बता दें कि आए दिन तैमूर अली खान से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है. कभी वे अपनी मां के साथ तो कभी अपने पापा के साथ स्पॉट किए जाते हैं. तैमूर अली खान को भी अब लाइमलाइट कैमरे की आदत हो गई है. वे अब कैमरे के सामने काफी सहज रहते हैं और कई बार तो वे पोज़ देते भी नजर आते हैं.

कई मौकों पर करीना और सैफ अपने बेटे के बारे में बात करते नजर आते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, “उसकी (तैमूर अली खान) की आंखों से ही पता चलता है कि वह मासूम है. कुछ भी छिपा नहीं है, लेकिन हां मैं उसके लिए परेशान रहता हूं. मैं और करीना पहले ही उसको मिलने वाले स्डारडम और अटेंशन के बारे में डिसकस कर चुके हैं और हमने फैसला लिया है कि हम उसे लंदन के किसी अच्छे बोर्डिंग स्कूल में भेजेंगे. मुझे उम्मीद है कि यह ट्रिक काम करेगी. इस बात पर परिवार के बाकी सदस्यों की भी सहमति है. करीना बहुत अच्छी मां हैं, और मुझे नहीं लगता कि करीना इस बात से खुश होंगी कि उसका करियर बर्बाद हो जाए.”

#taimuralikhan #cute #love #kareenakapoor

A post shared by missblogger (@miss.blogger1) on

अपने बेटे के फ्यूचर को लेकर हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करीना कपूर खान से पूछा गया कि, वह तैमूर को क्या बनाना चाहती हैं? तो करीना कपूर ने कहा, ”मुझे लगता है कि इस बात का फैसला मैं नहीं लूंगी, यह वही चुनेगा.” हालांकि बाद में करीना ने कहा, ”वह तैमूर को क्रिकेटर बनते हुए देखना चाहती हैं.” बता दें कि सैफ अली खान के पिता दिवंगत मैसूर अली खान पटौदी भी सफल क्रिकेटर रह चुके हैं.

बता दें कि शाहरुख खान ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि वे अपने बेटे को हॉकी प्लेयर बनाना चाहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles