सवाल का गलत जवाब देकर सोनम आईं ट्रोलर्स के निशाने पर, मिली मैथ्स क्लास ज्वाइन करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में देखा जाता है. वे कभी किसी फिल्म को लेकर ट्वीट करती नजर आती हैं तो कभी सबके सामने अपनी बात रखते हुए. इस बार फिर से सोनम कपूर एक अलग ही वजह से सुर्खियों में आई हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं कि यह किसी फोटोशूट या किसी फंक्शन को लेकर है तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल यह मामला एक सवाल से जुड़ा हुआ है जोकि फ़िलहाल चर्चा में आ गया है.

हुआ कुछ यूँ कि सोनम कपूर से एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर गणित का एक सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से देना बेहतर समझा. हालांकि सोनम ने इस सवाल का जवाब तो दिया लेकिन यह जवाब गलत हो गया. और इस कारण उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.

चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला: 

फिल्मफेयर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लई को तो हम सभी जानते ही हैं. उन्होंने एक गणित का सवाल सबके सामने रखा जिसका फोटो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस फोटो में ट्रायंगल पजल थी और यह पूछा गया था कि बताइए कितने ट्रायंगल हैं? इसके जवाब में अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा-सात ट्रायंगल.

सोनम का यह जवाब गलत था और इस जवाब के सामने आने के साथ ही मजेदार कमेंट्स का सिलसिला भी शूरु हो गया. हर सोनम कपूर को ट्रोल करने में लग गया. किसी ने लिखा, “अगर आपको इससे भी ज्यादा दिख जाते तो आप राजघाट पर व्रत रख रही होतीं.” तो वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर आपको 11 दिख जाते तो आप किसी संस्थान में प्रोफेसर होती. आपने एक दम सही प्रोफेशन चुना है.”

सोनम के इस एक गलत जवाब पर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला सा शुरू हो गया है. हालांकि इसके कुछ ही समय बाद सोनम कपूर ने एक और ट्वीट किया और लिखा, “गणित में मेरा हाथ थोड़ा तंग है.” लेकिन यहाँ भी लोगों ने कमेंट्स शुरू कर दिए और लिखा, “फिर तो आपको गणित की क्लास में जाना चाहिए.”

Published by Hitesh Songara on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles