‘हीरो’ केवल एक ही हो सकता है और वो डैड हैं: टाइगर श्रॉफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता का जादू फ़िलहाल हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. वजह उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी-2’ है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और साथ ही फिल्म की कमाई भी तेजी से बढ़ती ही जा रही है. इस बीच ही यह भी देखने को मिला है कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स फिल्म और टाइगर की काफी तारीफ कर चुके हैं. इसके साथ ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं.

कमाई के आंकड़ों के अनुसार फिल्म की कमाई 135 करोड़ के पार पहुँच चुकी है और अब भी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं. दोनों की इस जोड़ी को दर्शक काफी समय से साथ देखने का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में दोनों को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है. हर किसी की नजर में टाइगर एक हीरो बन गए हैं.

जहाँ सब टाइगर को हीरो कह रहे हैं तो वहीँ टाइगर का कुछ और ही कहना है. जी हाँ, टाइगर श्रॉफ का कहना है कि, “हीरो केवल एक ही कोई हो सकता है और वह उनके पिता जैकी श्रॉफ हैं.” टाइगर का मानना है कि उनकी अपने पिता से कोई तुलना नहीं हो सकती है.

मशहूर फिल्मकार सुभाष घई ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ दोनों की है. घई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “साल 1980 में ‘हीरो’ से अब 2018 की ‘हीरो’ में पिता जैकी को टाइगर की सफलता के रूप में सम्मान मिला है. मुझे दोनों पर बेहद गर्व है. भगवान पूरे परिवार पर प्यार बना रखे.”इस पर टाइगर ने कहा, “हम खुशकिस्मत हैं कि आप हमारे अंकल हैं, लेकिन यहां केवल एक हीरो हो सकता है और वो डैड हैं. कोई तुलना नहीं.”

 

Published by Hitesh Songara on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles