एक्टर के तौर पर ‘अक्टूबर’ की शूटिंग के दौरान हुआ एक खास अहसास: वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों अभिनेता वरुण धवन का सिक्का चल रहा है. उनकी फ़िल्में देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनकी हर फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और वे भी अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हो रहे हैं. बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो इसका नाम ‘अक्टूबर’ है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आ रही हैं. बनिता इस फिल्म से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इससे पहले हम बनिता को एक टीवी एड में देख चुके हैं.

वरुण धवन के बारे में बात करें तो यह देखने को मिला है कि वरुण ने अपनी अब तक के फ़िल्मी करियर में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभाए हैं. सभी किरदारों को लोगों ने काफी पसंद किया है और एक बार फिर वरुण का फिल्म ‘अक्टूबर’ में एक नया रूप सामने आ रहा है. इसे लेकर वरुण धवन ने भी यह उम्मीद जताई है कि शूजित सरकार की इस फिल्म में दर्शकों को उनका एक नया रूप देखने को मिलेगा.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस फिल्म में दर्शकों को एक अनोखा रूप देखने को मिलने वाला है. गौरतलब है कि हम वरुण का चॉकलेटी किरदार कई फिल्मों में देख चुके हैं तो वहीँ उनकी फिल्म “बदलापुर” में उन्हें एक गंभीर किरदार को प्ले करते हुए भी देखा जा चुका है.

इस फिल्म को लेकर वरुण का कहना है कि, कोई भी इस फिल्म को देखकर यह नहीं कहेगा कि वरुण ने इस फिल्म में अपने किसी किरदार को दोहराया है. बता दें कि यह पहला मौका है जब निर्देशक शूजित सरकार और वरुण साथ में काम कर रहे हैं. शूजित भी इस बारे में कह चुके हैं कि वे वरुण के बारे में नहीं जानते हैं. और यह भी नहीं जानते हैं कि वे साथ में कैसे काम करेंगे.

अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि, वे करीब आधा दर्जन से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन ‘अक्टूबर’ की शूटिंग के दौरान उन्हें पहली बार ऐसा महसूस हुआ कि एक एक्टर के तौर पर वे क्या चाहते हैं.

Published by Hitesh Songara on 11 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles