‘सरबजीत’ का हिस्सा बनकर पछता रहीं हैं ऋचा चड्ढा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म ‘फुकरे’ में ‘भोली पंजाबन’ के किरदार के लिए काफी पसंद की जाती हैं और एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दास देव’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे पारो के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिल्मीं करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

Courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि वह कौन सी फिल्म थी जिसको करने के बाद उन्हें काफी पछतावा हुआ था. तो इस बात का जवाब देते हुए ऋचा चड्ढा ने बताया कि ‘सरबजीत’ उनकी वह फिल्म थी जिसे करने के बाद उन्हें पछतावा हुआ.

Courtesy

ऋचा ने कहा- ‘सरबजीत’ फिल्म में मेरे रोल को कट किया गया, जिसके कारण मैं इस फिल्म में ज्यादा नहीं दिख सकी. मुझे लगता है कि इस फिल्म में मेरे रोल को और भी मजबूती से दिखाना चाहिए था.’ बताते चलें कि इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे. फिल्म में ऋचा चड्ढा ने सरबजीत यानि रणदीप हुड्डा की पत्नी का किरदार निभाया था.

Courtesy

अपनी आने वाली फिल्म ‘दासदेव’ के बारे में भी एक्ट्रेस ने बात की है. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म में अपने किरदार को लेकर यह खुलासा किया है कि – यह फिल्म ‘देवदास’ और ‘हेमलेट’ का मिलाजुला पैकेज है. इसमें मैं पॉलिटिक्स करती हुई भी नजर आऊंगी. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट नजर आएंगे.

Courtesy

बताते चलें कि ‘दास देव’ का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है साथ ही यह फिल्म मशहूर लेखक शरत चंद्र चट्टोपाध्याय की नॉवेल ‘देवदास: पर आधारित है, लेकिन इसका फिल्मांकन नए जमाने के तरीके से किया गया है. फिल्म में सौरभ शुक्ला, विपिन शर्मा और विनित सिंह जैसे कई स्टार्स को लिया गया है. यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles