तरबूज खाती हुई फोटो को लेकर ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने हॉट फोटोज के लिए आए दिन ट्रोल होती रहती हैं. वैसे किसी भी एक्ट्रेस के लिए अब ट्रोल होना आम बात हो चुकी है और अब एक बार फिर से ईशा अपने एक फोटो को लेकर ट्रोल हुई हैं. आपको बता दें कि ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे तरबूज खाती हुई नजर आ रही हैं.

Strangers in the night

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला इस चीज़ से वह कैसे ट्रोल हो सकती हैं तो आपको बता दें कि तरबूज खाते हुए इस फोटो को शेयर करते समय कैप्शन में ईशा ने तरबुज की जगह अनार लिखा है. जी हां, ईशा ने कैप्शन दिया है ‘पोमग्रेनेट्स आर सो 2017’.

Pomegranates are so 2017 😉 🍉📸 @ali.mohammadpour71

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा का यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस तरह के कैप्शन को पढ़ने के बाद से यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा हैं कि ”यकीनन ईशा ने प्री स्कूल बंक किया होगा”.

Staying hydrated 🥥 📸 @ali.mohammadpour71

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ऐसे ही कई कमेंट्स ईशा गुप्ता की इस फोटो पर देखने को मिल रही है. बताते चलें कि ईशा ने पिछले साल एक न्यूड फोटोशूट भी करवाया था जिसे लेकर भी वे खूब ट्रोल हुईं थीं और अब इस तरह के कैप्शन को पढने के बाद यूजर्स ने इसका कनेक्शन उनके न्यूड फोटोशूट से जोड़ दिया है.

🦁

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

बताते चलें कि ईशा गुप्ता हाल ही में अपनी बहन नेहा के कपड़ों के नए कलेक्शन ‘गजल’ की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में पहुंची थी. इस दौरान वे यलो कलर की साडी पहने हुए नजर आईं थीं. इस साड़ी में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपनी बहन के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा था कि, “उनकी बड़ी बहन नेहा उनमें से हैं, जिन्हें वह पसंद करती हैं और उनका मानना है कि उनका फैशन अंदाज बेहतरीन है”.

M so proud of you. I love you 👯‍♀️

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा को आखिरी बार फिल्म ‘बादशाहों’ में देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles