IPL फैन्स के लिए बुरी खबर, अब चेन्नई में नहीं होगा एक भी मैच

Get Daily Updates In Email

कावेरी जल विवाद के कारण इन दिनों तमिलनाडु में काफी तनाव का माहौल चल रहा है. जिस कारण IPL के फैन्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल खबर है कि BCCI ने अब चेन्नई से आईपीएल के सभी मैच दूसरे वेन्यू पर शिफ्ट करने का फैसला किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर तमिलनाडु में काफी समय से राजनीतिक दलों का विरोध प्रदर्शन जारी है और इसके चलते तमिलनाडु में तनाव का माहौल है. वहीं अब चेन्नई पुलिस ने IPL को सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया है.

courtesy

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को चेपॉक के मैदान पर दो साल बाद आईपीएल का मैच खेला गया था. मैच था चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच. इस मैच के दौरान भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि IPL के इस सीजन में एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में कुल सात मैच खेले जाने थे और अभी तक सिर्फ एक ही मैच खेला गया है. वहीं अब खबर आ रही है चेन्नई में होने वाले बाकि मैच के लिए कोई और वेन्यू चुना जाएगा.

courtesy

बताते चलें IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला ने चेन्नई में IPL मैचों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय गृह सचिव से भी बात की थी और सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की टुकड़ियां भेजने का प्रस्ताव रखा था. लेकिन बात नहीं बनी और अब BCCI को न चाहते हुए भी चेन्नई में आयोजित सभी मैचों के वेन्यू बदलना पड़ रहा है.

courtesy

साऊथ सुपरस्टार रजनीकांत ने IPL के प्रति विरोध जताया है. उन्होंने कहा है ‘चेन्नई में मैच खेलना शर्मनाक है, क्योंकि तमिलनाडु के लोग कावेरी जल विवाद से सुलग रहे है और यहां मैच होने वाला है. अगर यहां मैच होता भी है, तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को अपने-अपने हाथों पर काले रंग की पट्टी बांधना होगा, जिससे यह मुद्दा और आगे बढ़े और कावेरी जल विवाद खत्म हो.’

Published by admin on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles