बीमारी को लेकर आ रही झूठी खबरों पर इरफान खान के प्रवक्ता ने दी सफाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर कई नई ख़बरें सामने आ रही हैं. वहीं अब इरफान खान के प्रवक्ता ने मीडिया से मुलाकात के दौरान कहा है कि अभिनेता की सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर आ रही खबरें पूरी तरह से झूठी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर यह ख़बरें जोरों में हैं कि इरफ़ान खान की तबीयत लगातार बिगडती जा रही है और वो मुश्किल से एक महिना जिंदा रहेंगे.

courtesy

इन सभी ख़बरों को अफवाह बताते हुए इरफ़ान खान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा है कि ‘पिछले कुछ दिनों से इरफान की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें फैल रही हैं जो पूरी तरह से झूठी हैं और उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है. हम उनके परिवार और दोस्त के तौर पर एक बार फिर से मीडिया के सदस्यों से समर्थन और प्रार्थनाओं की गुजारिश करते हैं.

courtesy

बताते चलें इरफ़ान खान ने पिछले महीने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त हैं. यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जोकि शरीर के विभिन्न हिस्सों को निशाना बना सकता है. फ़िलहाल इरफ़ान इस बीमारी के इलाज के लिए देश से बाहर हैं. यह भी बता दें कि इरफ़ान की यह बीमारी काफी दुर्लभ है पर समय पर बीमारी के बारे में पता चलने में इसका इलाज किया जा सकता है.

courtesy

इरफ़ान खान इस बीमारी के कारण फिल्मों की शूटिंग से दूर हैं. हाल ही में इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ हुई है. इरफ़ान को अपनी इस बीमारी के बारे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही पता चला था. फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. इस फिल्म में इरफ़ान खान के अलावा कीर्ति कुल्हारी और अरुणोदय सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles