कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं’

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. कपिल के सपोर्ट में हाल ही में उनके साथ काम कर चुकी सुगंधा मिश्रा भी बयान दे चुकी हैं. कपिल शर्मा फिलहाल अपने कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आ रहे हैं. लगातार हो रहे विवादों पर कपिल ने चुप्पी तोड़ी है. कपिल ने कहा, “जो लोग मेरे करियर को बिगाड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं.”

😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कुछ समय पहले कपिल ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोंस और नीति सिमोंस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी जिसके बाद इसके जवाब में नीति सिमोंस ने भी ओपन लेटर लिखकर सारी बातें कही थीं.

इसी के चलते अब कपिल के को-स्टार और उनके करीबी दोस्त कीकू शारदा भी सामने आए हैं. उन्होंने मीडिया से अपील की है कि वे कपिल को थोड़ा स्पेस दें. कीकू का कहना है कि, “मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं उनके साथ काफी अरसे से काम कर रहा हूं, आप लोग भी उनके शोज को देखते आ रहे हैं. बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है. तो अगर आज जब वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए.”

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

कपिल की को-स्टार सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का सपोर्ट करते हुए कहा है कि मैं कभी नहीं भूल सकती कि कपिल भाई की वजह से मैं इंडस्ट्री में हूं. उन्होंने ना सिर्फ मुझे बल्कि मेरे जैसे कई और लोगों को एक्टिंग और कॉमेडी फील्ड में रिकमेंड किया था. हमने उन्हें हमेशा हंसते हुए देखा पर पिछले कुछ वक्त से सब कुछ बदल गया है. इन दिनों वे अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनकी फैमिली में कोई उन्हें गलत गाइडेंस दे रहा है. पिछले डेढ़ साल से वे गलत फ्रेंड सर्कल में फंसकर रह गए हैं. उन्हें अपने आसपास पॉजिटिव लोग चाहिए. फिर सबकुछ ठीक हो जाएगा.

🙂 superclick #instaselfie

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on

इसके अलावा कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रोड्यूसर राजीव ढींगरा ने भी कपिल का सपोर्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles