‘रिफ्यूजी’ में रोमांटिक सीन्स देते से कतरा रही थीं करीना कपूर, अभिषेक को मानती हैं भाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारों की लिस्ट में शामिल हैं. करीना ने अपने फिल्मीं करियर में अब तक कई हिट फिल्म्स दी हैं. उन्होंने साल 2000 से फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी. करीना के साथ इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी लीड रोल में थे. यह दोनों स्टार्स की डेब्यू फिल्म थी.

Courtesy

इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. लेकिन फिल्म में करीना कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया. फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्टर किया था. फिल्म की शूटिंग के टाइम करीना रोमांटिक सीन देते समय थोड़ा कतरा रही थीं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया था और फिल्म में कुछ ऐसे सीन थे जिसमें करीना को अभिषेक के साथ उनकी प्रेमिका बन कर सीन शूट करने थे और ऐसे में करीना के लिए इस तरह के सीन्स शूट कर पाना काफी मुश्किल था क्योंकि अभिषेक तो उनके भाई जैसे हैं. यह बात उन्होंने अभिषेक से भी शेयर की थी.

Courtesy

एक शो के दौरान अभिषेक ने बताया कि करीना कपूर के साथ पहला रोमांटिक सीन था जिसे मैं भूल नहीं सकता. इस दौरान करीना ने कहा था कि मैं आपसे प्यार वाला सीन कैसे दूं, आप मेरे भाई जैसे हैं. ‘एबी आप मेरे भाई जैसे हैं.’ आगे अभिषेक बताते हैं कि करीना ने जेपी सर को भी कहा, ‘जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है.’

Courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. वे अपनी बहन से मिलने अक्सर सेट पर जाया करती थीं. इसी दौरान अभिषेक और करिश्मा के बीच बात शुरू हुई जिसके बाद साल 2002 में दोनों ने सगाई भी की लेकिन अभिषेक और करिश्मा की शादी नहीं हो पाई.

Published by Chanchala Verma on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles