आइटम नंबर ‘फेविकोल’ करने से पहले करीना ने ली थी सैफ अली खान की परमिशन

Get Daily Updates In Email

फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फ़िल्मी करियर में अब तक 9 आइटम नंबर्स में नजर आ चुकी हैं. उनके आइटम नंबर्स में सबसे ज्यादा पोपुलर आइटम नंबर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग2’ का है. इस गाने के वीडियो को ही नहीं बस बल्कि करीना के अदाओं को भी काफी पसंद किया गया था. गाना था ‘फेविकोल से’. वहीं अब इस गाने को 7 साल पूरे हो गए हैं.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘फेविकोल’ गाना साल 2012 में आई फिल्म ‘दबंग 2’ का है. जिसमें करीना कपूर सलमान खान के साथ डांस करती नजर आती हैं. गाने को रिलीज़ हुए 7 साल हो चुके हैं और इस आइटम नंबर को लेकर करीना ने कई खुलासे किए थे. गाने से जुडी कई बातें भी उन्होंने बताई हैं. करीना ने बताया इस गाने को करने से पहले उन्होंने सैफ अली खान की परमिशन ली थी.

courtesy

करीना ने यह सभी बातें फोर्ब्स मैगजीन में एक इंटरव्यू के दौरान बताई हैं. करीना ने कहा, ’16 अक्टूबर, 2012 में मेरी शादी हुई थी. शादी के पांच दिन बाद ही मुझे ‘दबंग 2′ गाने के लिए शूट करना था. मैंने सैफ से पूछा क्योंकि यह एक आइटम नंबर था. मैं काफी परेशान थी क्योंकि शादी के एक हफ्ते बाद ही इस तरह का गाना शूट करना था लेकिन सैफ को इससे कोई भी दिक्कत नहीं थी उन्होंने तुरंत हां कर दी थी.’

courtesy

बताते चलें करीना की मां बबिता और करिश्मा कपूर ने शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं. हालांकि करीना कई बार मीडिया के सामने कह चुकी हैं कि उनकी मां चाहती हैं कि वो शादी के बाद भी फिल्मों में जरुर काम करें. बात करें फिल्मों की तो करीना इन दिनों ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर बिजी हैं. फिल्म 9 जून को रिलीज होगी और इस वो सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्मो को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by admin on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles