खुद से 5 साल छोटे ‘स्लो चीता’ से शादी करने जा रही हैं ‘मसान’ एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘मसान’, ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. श्वेता भले ही बड़े स्क्रीन पर कम नजर आई हैं लेकिन उन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. श्वेता जल्द ही एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा (स्लो चीता) के साथ शादी के बंधन ने बंधने वाली हैं. दोनों की शादी 29 जून को होने वाली है.

What's up Chips!? 👋🏻

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

आपको बता दें कि चैतन्य शर्मा खुद को स्लो चीता कहलाना पसंद करते हैं. यह भी बताते चलें कि चैतन्य श्वेता से पांच साल छोटे हैं लेकिन उनका कहना है कि श्वेता 32 की उम्र में भी काफी यंग दिखती हैं. श्वेता को स्लो चीता ने प्रपोज किया था. स्लो चीता ने श्वेता को बहुत रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था. उनके रोमांटिक प्रपोजल के बारे में बताते हुए श्वेता कहनी हैं, ‘यह प्रपोजल काफी रोमांटिक था. उसने ‘कुक्कू कल्ब’ नाम की एक जगह पर मुझे प्रपोज किया था. यह मुंबई का एक परफॉर्मिंग प्लेस है. वह स्टेज पर मुझे प्रपोज करना चाहता था क्योंकि हम इसी तरह एक प्ले के सिलसिले में मिले थे. उसने मुझे बताया कि उसका कोई नया प्ले है. जब मैं वहां गई तो उसने मुझे प्रपोज किया.’

शादी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. जिसके लिए गोवा को चुना गया है. इस डेस्टिनेशन वेडिंग में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को ही इनवाइट किया जाएगा. आपको यह भी बता दें कि श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी.के.त्रिपाठी की बेटी हैं. वे करीब एक दशक पहले मुंबई आई थीं. उनका सपना कभी भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनना नहीं था. उन्हें थिएटर में काम करना पसंद था लेकिन यह उनका थिएटर के प्रति प्यार ही था जो उन्हें फिल्मों की तरह खींच लाया है.

Panvel Mc Donalds photo toh banta hai!

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने टेलीविज़न से की थी. उन्होंने डिज्नी चैनल के शो ‘क्या मस्त है लाइफ’, शॉर्ट फिल्मों और टीवी कमर्शियल में काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles