नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने अपने रिश्ते पर लगाई मोहर, कहा- चर्चे सही हैं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गायिका नेहा कक्कड़ एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. लेकिन वे इस बार अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आई हैं. जी हाँ, पिछले कुछ दिनों से यह देखने को मिल रहा है कि नेहा अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उनकी कुछ फोटोज भी हैं को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में नेहा के अफेयर को लेकर चर्चाएँ तेज हो गई हैं.

#OhHumsafar is a Song Full of Romance, Created by our very own @tonykakkar 😍 . Sung by Me ☺️ & #TonyKakkar Feat. @kohlihimansh ♥️. . You guys wanna know the Release Date?? 😉 . #NehaKakkar #HimanshKohli

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

ऐसे में खुद नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली अपने रिश्ते को लेकर सामने आए हैं और अपनी बात कही है. इस क्यूट कपल का कहना है कि, “चर्चे बिल्कुल सही हैं…लेकिन, लोगों का ध्यान हम पर बहुत देर से गया. जबकि, हमारा रिश्ता तो चार साल पहले आई यारियां फिल्म से शुरू हो गया था. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब तो हमसफर बन चुके हैं. क्योंकि, काम के सिलसिले में साथ-साथ सफर करते हैं. लेकिन, अपनी इस ‘यारियां’ को इससे आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा, अगर दोस्ती तक ही रहे तो ही ठीक है.”

गौरतलब है कि बॉलीवुड में आज नेहा को एक जाना-पहचाना चेहरा माना जाता है, और इसके साथ ही उन्हें छोटा पैकेट और बड़ा धमाका भी कहा जाता है. नेहा को हम साल 2006 के दौरान सिंगिंग शो इंडियन आइडल में भी देखा जा चुका है. इसके बाद उन्होंने अपना एल्बम शेयर किया था. जिससे उन्हें लोगों के बीच अच्छी पहचान मिली.

वहीँ हिमांश कोहली के बारे में बात करें तो वे एक फेमस बॉलीवुड स्टार हैं. हिमांश फिल्म यारियां के अलावा भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म यारियां के लिए ही नेहा भी गाना गा चुकी हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर भी दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

Published by Hitesh Songara on 12 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles