‘केदारनाथ’ की मुश्किलें हुईं कम, फिल्म के निर्माण की कमान रॉनी स्क्रूवाला ने ली अपने हाथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ काफी समय से विवादों में चल रही है. विवाद फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं के बीच है. वहीं फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है कि फिल्म की संकट की घडियां समाप्त हो चुकी हैं. फिल्म को लेकर खबर है कि फिल्म को दोबारा नए सिरे से शूट किया जाएगा क्योंकि फिल्म के निर्माण की कमान अब रॉनी स्क्रूवाला ने अपने हाथ में ले ली है.

courtesy

बताते चलें केदारनाथ धाम में त्रासदी के दौरान की एक प्रेम कहानी पर बन इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सैफ़ अली खान की बेटी सारा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग बीच में रुकी हुई है और फिल्म लगभग डिब्बा बंद होते नजर आ रही था. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि यू टीवी के पूर्व प्रमुख रॉनी ने फिल्म के निर्माण की पूरी जिम्मेदारी ले ली है और अब फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के ओवर बजट होने के बाद निर्देशक और निर्माता ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

courtesy

इस फिल्म से सारा अली खान अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली थी और सबको उनके करियर की चिंता थी. वहीं अब सारा अली खान को कारण जोहर और रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिंबा’ में लीड एक्ट्रेस के रूप में ले लिया है. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि सारा की कौन सी फिल्म पहले सिनेमाघरों में आती है. वहीं फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर खबर है कि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के पूर्व निर्माता भूषण कुमार, प्रेरणा अरोड़ा और एकता कपूर को 22 करोड़ रूपए देंगे और अब खुद फिल्म को सोलो प्रोड्यूस करेंगी.

courtesy

बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया जा चुका है और फिल्म का दूसरा शेड्यूल जल्द ही मुंबई में शुरू किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत को फिर से डेट एडजस्ट करना पड़ेगी. फ़िलहाल वो इस वक्त ‘सोन चिरैया’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by admin on 13 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles