कपड़ों पर कमेंट करने वाले शख्स को दिया दिव्यांका ने जवाब, कहा- ‘महिला होने पर गर्व है मुझे’

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री पर अपने अभिनय से नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. देखने को मिला है कि टेलीविज़न पर वे अपनी परफॉरमेंस से सबसे फेवरेट बहू बन चुकी हैं तो वहीँ सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव हैं. इसके चलते उनके काफी फ़ॉलोअर्स भी बन गए हैं जोकि उनकी हर अपडेट का इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में हम भी आपके लिए दिव्यांका से जुड़ी हुई ही एक खबर लेकर आए हैं.

दरअसल इस बार दिव्यांका अपने सोशल मीडिया को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने इस बार कोई फोटो शेयर नहीं किया है बल्कि ट्रोलर्स को जवाब दिया है और इस कारण वे लाइमलाइट में आ गई हैं. मामले के अनुसार दिव्यांका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आई थीं.

🤗❤️😘

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

वैसे तो दिव्यांका की इस फोटो को भी कई लोगों ने पसंद किया लेकिन कई लोग ऐसे भी थे जो इस फोटो पर भद्दे कमेंट्स करते नजर आए. एक यूजर ने दिव्यांका की इस तस्वीर पर उनकी बॉडी को लेकर एक भद्दा कमेंट किया था जोकि दिव्यांका को पसंद नहीं आया और उन्होंने उनका जवाब देना उचित समझा.

courtesy

दिव्यांका ने इस कमेंट का रिप्लाई देते हुए एक बड़ा का कमेंट किया. दिव्यांका ने कमेंट में लिखा, ‘मुझे अपने महिला होने पर गर्व है…और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. भगवान ने हमें किसी उद्देश्य से इस तरह बनाया है. इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिस पर शर्म महसूस की जाए. अच्छी बात है, तुमने इस विषय को उठाया.’

Thank You Speech (#AudioVisual) for #MadhyaPradeshRatnSamman. #HindustanKaDilDekho

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इसके आगे भी कमेंट को जारी रखते हुए दिव्यांका ने लिखा, ‘इंसान ने गर्मी और ठंड से बचने के लिए खुद को ढंकना शुरू किया था न कि तुम्हारी जैसी गंदी सोच के लोगों से क्योंकि उस समय तुम जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं था. लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा…अजंता-एलोरा जाओ और भारतीय भगवानों को प्राकृतिक अंदाज में देखो. हर औरत देवी है और देवियों को उनके कपड़ों से नहीं बल्कि कर्मा और ताकत से परिभाषित किया जाता है. इसलिए इज्जत करो!’

Published by Hitesh Songara on 13 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles