CSK के लिए बड़ा झटका, अगले दो मैचों के लिए टीम से बाहर हुए रैना

Get Daily Updates In Email

दो साल बाद IPL-2018 में वापसी कर रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अब तक के दो मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं अब टीम को एक के बाद एक झटके मिल रहे है. टीम के लिए पहला झटका चेन्नई का होम ग्राउंड बदलना और इस के बाद अब खबर सामने आ रही है कि टीम के स्टार खिलाडी सुरेश रैना चोट के कारण अगले दो मैचों के लिए टीम से बाहर चलेंगे.

courtesy

बताते चलें सुरेश रैना को केकेआर के हिलाफ़ खेली गई पिछली मैच में चोट लगी थी. सुरेश रैना को इस मैच में पिंडली में चोट लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें दौड़ने में तकलीफ हो रही है. खबर तो यह भी है कि सुरेश रैना को इस चोट से उभरने ने लिए करीब दस दिन का वक्त लग सकता है. इससे यह साफ़ हो गया है कि वो पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में टीम से बाहर होंगे.

courtesy

सुरेश रैना का टीम से बाहर होना सीएसके के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. रैना का IPL में काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वो एक दमदार बल्लेबाज़ के साथ-साथ एक बेहतरीन फील्डर भी हैं. रैना ने अपनी फील्डिंग का जलवा KKR के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में भी दिखाया था. सुरेश रैना ने रॉबिन उथप्पा को शानदार तरीके से रन आउट किया था.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नई के पहले मैच में मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद केदार जाधव चोटिल हो गए थे. जिस कारण वो पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं, इसके बाद अब सुरेश रैना. वहीं टीम के ओपनर मुरली विजय भी चोट से उभर रहे हैं.

Published by admin on 13 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles