जाह्नवी की गलत खबर को लेकर वेब पोर्टल पर भड़के अर्जुन, ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भले ही ज्यादातर फिल्मों में कई तरह के रोल करते हुए नजर आ चुके हैं पर असल जिंदगी में वो बेहद गंभीर किस्म के शख्स हैं. सोशल मीडिया पर भी उन्हें कई बार गंभीर मुद्दों पर खुलकर बोलते हुए देखा जा चुका है. अब एक बार फिर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक मुद्दे को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल इस बार वे एक वेब पोर्टल पर गलत खबरों और अफवाहों पर खबरों को लिखने पर भड़के हैं. इस खबर की लिंक को शेयर करते हुए अर्जुन ने एक लम्बा चौड़ा ट्वीट भी किया है. हालांकि अर्जुन के इस ट्वीट के बाद वेब पोर्टल ने खबर को डिलीट कर दिया है.

अर्जुन कपूर ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि, ‘क्या आपको पता है… एक वेबसाइट ने अटेंशन पाने के लिए ऐसी ओछी हरकत की है… यह बेहद ही शर्मनाक है कि आपकी निगाहें ऐसी चीजों पर जाती हैं इस पर शर्म आने चाहिए आपको. क्या हमारे देश की औरतों को किस तरह देखा जाता है, यह इसकी एक और मिसाल है. इस पर शर्म आना चाहिए.’

courtesy

अर्जुन के इस ट्वीट को देखते हुए बोला जा सकता है कि अर्जुन किसी महिला पर गलत खबर पर भड़के हैं. बात करें इस खबर के बारे में तो इसमें अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर के बारे में लिखा गया था, जिससे अर्जुन कपूर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. अर्जुन के इस ट्वीट पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

बात करें फिल्मों की तो अर्जुन इन दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं. अर्जुन और परिणीति को दोबारा एक ही स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति और अर्जुन ने एक साथ फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के अलावा दोनों एक और फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 13 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles