रेट्रो लुक में अपनी पहली फिल्म ‘अक्टूबर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची बनिता संधू

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री बनिता संधू की फिल्म “अक्टूबर” रिलीज हुई है. वरुण धवन को लगातार सुपरहिट फ़िल्में देते हुए देखा जा रहा है जिसके चलते यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें कि बनिता की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म है. इससे पहले हम बनिता को एक ऐड में देख चुके हैं.

फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हो चुका है और इसके साथ ही इसकी कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में फिल्म की पहले दिन की कमाई बताई है. तरण के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ की कमाई को अंजाम दिया है.

courtesy

फिल्म की स्टोरीलाइन को लिंक से हटकर बताया जा रहा है. इस बारे में खुद वरुण धवन ही कह चुके हैं कि इस फिल्म में दर्शकों को एक अनोखा रूप देखने को मिलने वाला है. वरुण का यह भी कहना है कि, कोई भी इस फिल्म को देखकर यह नहीं कहेगा कि वरुण ने इस फिल्म में अपने किसी किरदार को दोहराया है.

courtesy

बता दें कि यह पहला मौका है जब निर्देशक शूजित सरकार और वरुण साथ में काम कर रहे हैं. शूजित भी इस बारे में कह चुके हैं कि वे वरुण के बारे में नहीं जानते हैं. और यह भी नहीं जानते हैं कि वे साथ में कैसे काम करेंगे.

courtesy

हाल ही में फिल्म “अक्टूबर” की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया गया था, जहाँ एक्ट्रेस बनिता संधि को रेट्रो लुक में देखा गया. बनिता इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बनिता को काफी खुश देखा गया. अब देखना यह होगा कि यह फिल्म दर्शकों पर कितना असर करती है.

Published by Hitesh Songara on 14 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles