एक सामान्य से आदमी की असामान्य सी कहानी है ‘अक्टूबर’, पहले दिन की 5 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म में वरुण के साथ बनिता संधू भी लीड रोल में हैं. इसी फिल्म से बनिता ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की है. वरुण धवन इस फिल्म में अपने अब तक के किरदार से बिलकुल अलग ही अंदाज में नजर आए हैं. इस फिल्म में वरुण के रोल की तुलना एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘लुटेरा’ से की जा सकती है. फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में वरुण काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. फिल्म को भारत की कुल 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस साल की वरुण की इस पहली फिल्म को दर्शक मिला-जुला रिस्पांस दे रहे हैं. फिल्म एक इमोशनल कहानी पर बेस्ड है जो कि दर्शकों को आखिर तक बांधे रखती है. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि अगर फिल्म के बारे में अच्छा सुनने को मिलेगा, तो वीकेंड पर यह आंकड़ा काफी बढ़ सकता है. बताते चलें कि 35 करोड़ के बजट से तैयार हुई इस फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपए की कमाई की लेकिन फिल्म को हिट साबित होने के लिए 70 करोड़ की कमाई करनी होगी. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट का यह भी मानना है कि फिल्म पहले हफ्ते में 25 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

#october artıq ilk vizyon gününü tamamladı. Yadıma düşdü ki, sizə traileri izləyəndə çox xoşuma gəlməsi haqda danışmamışam. Çox fərqli təsir bağışladı.. Özəlliklə bu qızı çox bəyəndim mən : #banitasandhu 😍 Necə də saf və zərif çöhrəsi var.. Trailer çoxluqla #varundhawan dan ibarət idi, amma hekayələri mənə çox maraqlıdır. Varun müsahibələrində deyib ki, bu filmə pul üçün yox, sırf ssenarini çox bəyəndiyi üçün çəkilib və film ona çox özəl hisslər yaşadıb , onunçün daim özəl bir yeri olacaqmış bu işinin 🙂 Mən səbirsizliklə gözləyirəm izləyə biləcəyim günü 🙂 P. S. "Bu sevgi hekayəsi deyil, sevgi haqda hekayədir " cümləsi "500 days of Summer" filminin az qala epikləşmiş sloqanıdır, amma daha nəisə…))

A post shared by Faduniya (@faduniya) on

कुछ ऐसी है कहानी –

फिल्म में वरुण डैन यानी दानिश का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जोकि दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में एक ट्रेनी है तो वहीं बनिता संधू फिल्म में शिवली का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. फिल्म में उनके एक फ्रेंड मंजीत के किरदार में साहिल वडोलिया नजर आ रहे हैं. फिल्म में डैन अपनी ज़िंदगी में किसी काम को सीरियसली नहीं लेता है लेकिन मगर उसका सपना एक रेस्तरां खोलेने का रहता है. उसकी ज़िन्दगी एक सामान्य लड़के की तरह ही रहती है. आगे फिल्म की कहानी में एक दिन एक दुर्घटना में शिवली घायल हो जाती है और कोमा में चली जाती है, उसके बाद दोनों की लाइफ में बदलाव की शुरुआत हो जाती है.

Published by Chanchala Verma on 14 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles