पाकिस्तानी दूल्हे ने अपने वलीमा में पहनी सोने की टाई और सोने के जूते

Get Daily Updates In Email

सभी लोगों के अपनी शादी को लेकर कई सपने होते हैं. जिन्हें वे पूरा करने की कोशिश करते हैं. यहां हम आपको एक ऐसे दूल्हे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. गोल्ड हर किसी को पसंद होता है सभी अपनी शादी में काफी गोल्ड पहनना पसंद करते हैं पर क्या आपने कभी किसी को गोल्ड की टाई और गोल्ड के जूते पहने देखा है….. बेशक नहीं. पर यहां हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी में गोल्ड की टाई और गोल्ड के जूते पहने थे.

यह दूल्हा पाकिस्तान का रहने वाला है जिसका गोल्ड के लिए प्यार इस कदर बढ़ गया कि अपनी शादी में उन्होंने गोल्ड की टाई और गोल्ड के जूते तक बनवा लिए. पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाले इस दूल्हे का नाम है हाफिज सलमान शाहिद. जिन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन में गोल्डन टाई और जूते के साथ शानदार सूट पहना था जिसकी कीमत करीब 63,000 रुपए बतायी गई है. उनके इस सूट में सोने के क्रिस्टल चमकते दिखाई दे रहे थे. अब बताते हैं आपको इस दूल्हे की सोने की टाई और जूते की कीमत. शाहिद ने करीब 17 लाख रुपए कीमत के सोने के जूते और 5 लाख की सोने की टाई पहनी थी.

बताया जा रहा है कि दूल्हे के जूतों में 32 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया है साथ ही उनकी टाई में 10 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया है. दोनों को मिलाकर शाहिद ने करीब 25 लाख रुपए कीमत के कपड़े और जूते पहने हुए थे. इसके बाद से शाहिद को लेकर न्यूज वायरल होने लगी है. शाहिद एक बिजनेसमैन हैं. इतना सोना कैरी करने की वजह से दूल्हे की सिक्योरिटी का भी काफी इंतजाम किया गया था और दूल्हे की सुरक्षा में कई सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए गए थे. इस बारे में जब दूल्हे से बात की गई तो उसने बताया कि वह हमेशा से ही अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहता था. यही वजह है कि उसने सोने के कपड़े पहनने का फैसला किया. बताते चलें कि दूल्हा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है और उनकी 7 बहने हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles