मिस यूनिवर्स रह चुकीं हैं लारा दत्ता, अपने लव अफेयर के लिए भी बटोर चुकी हैं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं. लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल, 1978 को गाजियाबाद, यूपी में हुआ था. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाया है. साल 2000 में एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स का ताज पहना था. लारा ने अपने फ़िल्मी करियर में ‘नो एंट्री’, ‘काल’, ‘भागम भाग’ और ‘सिंह इस ब्लिंग’ जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं हैं. लारा का नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स और सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका है.

Courtesy

लारा केले डोर्जी के साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में आई थीं. ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा दत्ता मॉडल और एक्टर केले डोर्जी को डेट करती थीं. लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद लारा ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया. दोनों को लेकर यह खबर आई थी कि दोनों लिव-इन में रहते थे. रिपोर्ट्स के अनुसार केली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी लारा मॉडल डीनो मोरिया को डेट करने लगी थीं.

Courtesy

इन दोनों अफेयर के अलावा लारा का अफेयर विश्व के सबसे अमीर स्पोर्ट्स पर्सन रह चुके टाइगर वुड्स के साथ भी सुर्खियों में रहा है. लारा ने साल 2010 में मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति से सगाई की और उन्हीं से शादी के बंधन में बंधी. लारा महेश की दूसरी पत्नी हैं. महेश की पहली पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब लारा महेश की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे.

 

महेश और श्वेता के तलाक के तुरंत बाद लारा ने महेश से शादी की. साल 2012 में लारा ने एक बेटी शायरा को जन्म दिया. लारा को आखिरी बार ‘अजहर’ फिल्म में देखा गया था. अब तक के करियर में लारा दत्ता को भारत सरकार द्वारा ‘पद्मश्री’ और ‘पद्म भूषण’ जैसे राष्ट्रीय सम्मानों से भी सम्मानित किया जा चुका है.

 

Published by Chanchala Verma on 16 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles