कैलिफोर्निया में लापता हुए भारतीय परिवार में से 3 के शव मिले, 1 अभी भी लापता

Get Daily Updates In Email

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक भारतीय परिवार 5 अप्रैल से लापता है. इस परिवार में कुल 4 लोग लापता है. जिनकी तलाश पुलिस उसी समय से कर रही है और अब 4 लोगों में से 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. सदस्यों की तलाश के लिए जांच में 1 हफ्ते से भी ज्यादा का समय लगा है. इसकी जांच अमेरिकी टीम ने की है. टीम ने लगातार तलाश जारी रखी और परिवारवालों का शव ईल नदी से बरामद हुआ.

Courtesy

बरामद हुए शवों में परिवार के संदीप थोटापिल्ली (42 साल), पत्नी सौम्या थोटापिल्ली (38 साल) और बेटी साचि का नाम है. संदीप थोटापिल्ली के बेटे सिद्धांत को अभी तक नहीं ढूंढा जा सका है. सिद्धांत की तलाश अभी भी जारी है. बताते चलें कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में सड़क मार्ग से यात्रा पर निकले एक भारतीय परिवार के चार सदस्य 5 अप्रैल को लापता हो गए थे. इसे लेकर अधिकारियों का मानना था कि भारतीय परिवार की गाड़ी बाढ़ के पानी से उफनती नदी में बह गई. थोट्टापिल्ली परिवार पोर्टलैंड, ओरेगॉन से सड़क मार्ग के जरिए दक्षिणी कैलिफोर्नियाई शहर वैलेंशिया लौट रहे थे. वे सैन जोस में अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए ठहरने वाले थे.

Courtesy

इसे लेकर फेसबुक पर भी पोस्ट किया गया था जिसमें बताया गया था कि रिश्तेदारों ने संदीप और उनके परिवार से आखिरी बार गुरुवार को बात की थी और शुक्रवार को जब वे उनके यहां नहीं पहुंचे तो एक दिन बाद उन्होंने थोट्टापिल्ली परिवार के इन सदस्यों के लापता होने की सूचना दी. थोटापिल्ली परिवार के लापता होने के बाद उनके रिश्तेदारों ने उनके पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. ताकि उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर मिल सके.

Published by Chanchala Verma on 18 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles