‘दिल से दिल तक’ की एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शो को कहा अलविदा

Get Daily Updates In Email

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो ‘दिल से दिल तक’ दर्शकों का पसंदीदा शो बन चुका है. इसे दर्शक देखना बेहद पसंद कर रहे हैं. शो के लीड एक्टर्स की वजह से ही शो की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला को लीड रोल में कास्ट किया गया था लेकिन उन्हें सीरियल से निकाल दिया गया था और अब शो की लीड एक्ट्रेस ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है.

Two Yellow 💛 in #dilsediltak @jasminbhasin2806 @imrashamidesai

A post shared by Dil Se Dil Tak (@dilsediltak.official) on

जी हां, शो की लीड एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी शो को अलविदा कह दिया है. रश्मि ने शो छोड़ने को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शो छोडने को लेकर एक बयान दिया है. शो छोड़ने पर रश्मि ने कहा, ‘जैसा मुझे बताया गया था उसके उलट शॉरवरी के कैरेक्टर और शो की कहानी में परिवर्तन लाया जा रहा था. मेकर्स का ये ऑफर मुझे मंजूर नहीं था. मैं सहमत नहीं थी इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया. कलर्स और शशि सुमीत की टीम मेरे इस फैसले से पूरी तरह सहमत थी. मैंने जो प्रोजक्ट भी किया उसे पूरे सम्मान के साथ किया और खत्म किया.’

बताते चलें कि इससे पहले भी रश्मि शो छोड़ने का मन बना चुकी थीं. जिसकी वजह भी उनका कैरेक्टर बदला जाना था लेकिन प्रोड्यूसर नहीं चाहते थे कि रश्मि ऐसा करें.

शो से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला की जगह शो में रोहन गंडोत्रा को कास्ट किया गया है. बात करें शो की नई स्टारकास्ट की तो शो में आने वेले लीप के बाद इकबाल खान की एंट्री होने जा रही है. शो में वे जैस्मिन भसीन के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ के शो छोड़ने के बाद तो शो की टीआरपी में फर्क पड़ा ही था और अब रश्मि के जाने के बाद भी शो की टीआरपी में क्या फर्क आता है यह तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 21 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles