3 साल बाद ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में बतौर जज नजर आएंगी सोनाली बेंद्रे, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. लम्बे समय के ब्रेक के बाद अब एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. 3 साल के लंबे ब्रेक के बाद सोनाली रियलिटी शो में बतौर जज नजर आने वाली है. जी हां, सोनाली रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में नजर आने वाली हैं.

In 2018, I'm #HopefulFor new beginnings…

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

इस बात की जानकारी सोनाली ने शो के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए दी है. बता दें कि इस शो के पिछले सीजंस में भी वे बतौर जज नजर आ चुकी हैं. सोनाली साल 2013 और 2015 में इस शो में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आईं थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सोनाली के साथ कबीर खान और दिया मिर्जा भी शो को जज करते नजर आने वाली हैं. इस शो ने उनके करियर को नया आयाम दिया है.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाली बेंद्रे ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. अपने फ़िल्मी करियर में सोनाली ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली बेंद्रे ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘इस शो से वापसी करना मेरे लिए घर वापसी करने जैसा है. यह शो देशभर के प्रतिभाशाली बच्चों को अपने हुनर की प्रतिभा दिखाने का मौका प्रदान करता है. बच्चों के लिए यह शो आत्मविश्वास जगाने का एक जरिया है और उनके भविष्य को और बेहतर बनाने के क्षेत्र में एक अच्छा कदम है.’

गौरतलब है कि सोनाली ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. इसके बाद उन्हें टीवी पर कई शोज को जज करते हुए देखा है. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में फिल्म ‘आग’ से की थी. वे आखिरी बार साल 2013 में ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दौबारा’ में कैमियो रोल में नजर आईं थीं.

Published by Chanchala Verma on 21 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles