एप को प्रमोट करने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक के साथ किया प्रैंक, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वे टेलीविज़न की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 70 लाख फ़ॉलोअर्स हैं.

Ah se Aahaa tak! 😋☝️ this is what happens when you can't think of a caption for a beautiful moment.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

हाल ही में दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया किया है जिसमें वे अपने पति विवेक दाहिया के साथ एक प्रैंक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिव्यांका अपने पति विवेक दाहिया के साथ बेडरूम के बिस्तर पर लेटे हुए टीवी देख रहे हैं. इस दौरान विवेक अपने फोन में बिजी नजर आ रहे हैं. विवेक अपने फोन में इतना ज्यादा बिजी हैं कि दिव्यांका उन्हें अपने हाथों से स्नैक्स खिला रही हैं. लेकिन विवेक दिव्यांका पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं. विवेक की इस तरह की हरकतों से परेशान होकर, उनका ध्यान अपनी और लाने के लिए दिव्यांका उन्हें हरी मिर्च खिला देती हैं. मिर्ची खाने के बाद तुरंत विवेक अपना फोन छोड़ कर सीधे रूम से बाहर निकल जाते हैं.

वैसे दिव्यांका का यह वीडियो काफी मजेदार है. लेकिन दिव्यांका और विवेक ने यह वीडियो एक मोबाइल ऐप को प्रमोट करने के लिए शूट करवाया है. दिव्यांका और विवेक टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल हैं. इससे पहले भी दिव्यांका ने अपना एक एलियन डांस वीडियो शेयर किया था जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Here it is………….

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका को अपने शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से पहचान मिली थी. यह शो साल 2006 से शुरू हुआ था लेकिन इसके बाद साल 2013 में शुरू हुए ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामियाब रही. इस शो के लिए उन्हें बेहद पसंद किया जाता है.

Published by Chanchala Verma on 22 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles