मिलिंद सोमन से 25 साल छोटी हैं उनकी दूसरी पत्नी अंकिता कोंवर, रह चुकी हैं सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट

Get Daily Updates In Email

मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं. पर इन दिनों मिलिंद और अंकिता सोमन इस बात को लेकर सुर्खियों में हैं कि दोनों शादी कर रहे हैं. दोनों करीब डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के लिए मान गए हैं. दरअसल अंकिता मिलिंद से करीब 25 साल छोटी हैं और दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल का सामना भी कर चुके हैं. चलिए आज हम जानते हैं अंकिता कोंवर के बारे में…

And they lived happily ever after… #milindsoman #ankitakonwar #alibaug #indianwedding #maharastrianwedding #milindankitawedding #filmychutzpah

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

अंकिता उर्फ सुनकुस्मिता कोंवर की उम्र 26 साल है. वे गुवाहाटी में एक हिन्दू परिवार में जन्मीं हैं. उनके पिता का नाम निरंजन कोंवर व मां का नाम नागेन कोंवर है. अंकिता की एक बहन है जिसका नाम झारना कोंवर है. अंकिता एक सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट थी. जिसकी नौकरी अंकिता ने साल 2018 के फरवरी में छोड़ दी थी. अंकिता एक स्पोर्ट्सपर्सन भी हैं. उन्होंने साल 2015 में 10 हजार किलोमीटर की मैराथन पूरी की है.

 

http://www.breakingboom.com/milind-sonam-marriage-with-ankita/ #milindsoman

A post shared by breaking boom (@breaking.boom) on

अंकिता और मिलिंद हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे हैं. जब से मिलिंद और अंकिता ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली एक्सेप्ट किया है तब से सोशल मीडिया पर उनके प्यार के चर्चे हो रहे हैं. अंकिता को सोशल मीडिया पर अपने अफेयर की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

दोनों अपने रिलेशनशिप में चर्चा में रहने के बाद अब अपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर पहुंचा चुके हैं. दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी के फोटोज भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस शादी में दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा मिलिंद के दोस्त और साथ काम करने वाले कुछ शामिल हुए थे. दोनों की शादी के संगीत और मेहंदी की रस्मों के फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों का संगीत सेरेमनी का एक रोमांटिक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Published by admin on 22 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles