अब दशहरे पर रिलीज़ होगी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में साथ कास्ट किए गए हैं. अब तक फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज़ किए जा चुके हैं. फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट 7 दिसम्बर तय की थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है.

Aa rahe hai 7th December ko entertain karne! #NamasteEngland @namasteengland @parineetichopra @reliance.entertainment @penmovies #VipulAmrutlalShah #JayantilalGada @sonymusicindia #BlockbusterMovieEntertainers

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन और परिणीति की यह फिल्म अब दशहरे पर रिलीज़ होगी. यानि अब फिल्म की रिलीज़ डेट 19 अक्टूबर तय की गई है. इस बात की जानकारी खुद अर्जुन कपूर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. अर्जुन ने ट्वीटर पर लिखा, ‘मनोरंजन करने आ रहे हैं थोड़ा जल्दी। नमस्ते इंग्लैंड इस दशहरा पर.’

अर्जुन के साथ ही परिणीति ने भी ट्वीट क‍िया, ‘नमस्ते इंग्लैंड दशहरा पर.’

बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर को दिखाती है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है. फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव को लेकर यह कहा जा रहा है कि शूटिंग जल्दी पूरी होने की वजह से प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को समय से पहले रिलीज करने का फैसला लिया है. बता दें डायरेक्‍टर विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म साल 2007 में आई हिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्‍वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं.

‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग इंडिया के बाहर कई जगहों पर की गई है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में भी की गई है जिसके कई फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.  ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के अलावा अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ‘संदीप और प‍िंकी फरार’ में भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles