अभिनेता अक्षय कुमार हुए अभिनेत्री एमी जैक्सन की एक्टिंग के फैन

Get Daily Updates In Email

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपना करियर 2010 में इंडियन सिनेमा में एक तमिल फिल्म से शुरू किया था, इसके बाद वो हिंदी सिनेमा में भी नज़र आई हैं. एमी जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2009 में मिस टीन वर्ल्ड का ख़िताब हासिल किया था.

⚔️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बॉलीवुड में एमी जैक्सन की पहली फिल्म ‘एक दीवाना था’ थी जिसमें वो लीड किरदार में नजर आई थीं. यह फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में एमी जैक्सन के साथ अभिनेता प्रतीक बबर नज़र आए थे. फिल्म में एमी के अभिनय की सबने तारीफ की थी और प्रतीक और एमी के बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई थी. कहा जाता है प्रतीक और एमी ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया, हालांकि दोनों का कुछ समय बाद ही ब्रेकअप हो गया था.

courtesy

एमी जैक्सन की आने वाली फिल्म ‘2.0’ है जो कि एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर हैं. इस फिल्म में एमी के साथ बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार एमी की एक्टिंग के दीवाने हो चुके हैं हालांकि दोनों इससे पहले भी फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में नज़र आ चुके हैं. फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म में एमी ने अपने एक्शन सीन्स से सबका दिल जीत लिया था. अब सुनने में आया है कि फिल्म ‘2 .0’ में अक्षय को एमी की एक्टिंग बहुत ही पसंद आई है.

यह फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म शुरू होने से पहले ही मीडिया में एक ट्रेंडिंग टॉपिक रही है. इस फिल्म को डायरेक्टर एस. शंकर जल्द ही रिलीज़ करेंगे. यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसे 3 डी में शूट किया जा रहा है. इस फिल्म का एस्टिमेटेड बजट 450 करोड़ रुपए है.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles