आलिया की झोली में एक और फिल्म, म्यूजिकल ड्रामा होगा अगला प्रोजेक्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के साथ किया था. यह फिल्म करण जौहर के द्वारा डायरेक्ट की गई थी जिसे लोगों ने बहुत सराहा भी था. इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्में की जैसे ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘हाईवे’ आदि.  2016 में आई उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए उन्हें  फिल्म फेयर फॉर बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड भी मिल चुका है. इसी साल आलिया ने 3 फ़िल्में एक साथ की थी जिसमें ‘डियर ज़िन्दगी’ और ‘कपूर एंड संस’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

Courtesy

खबरें आ रही हैं कि आलिया फिल्म ‘गली बॉय’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘कलंक’ और ‘राज़ी’ में काम कर रही हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ‘कलंक’ का भी एक शेड्यूल पूरा हो गया है. बताया जा रहा कि आलिया को एक और फिल्म का ऑफर आया है. यह ऑफर अश्विनी अय्यर तिवारी की तरफ से आया है. यह फिल्म म्यूजिकल ड्रामा होगी जिसमें आलिया मुख्य किरदार निभा सकती हैं.

Solitude – the best kinda tude🚶🏽‍♀️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि 25 साल की उम्र में ही आलिया बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. आज हर निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में आलिया को लेना चाहते हैं. आलिया ने अपने अभी तक के बॉलीवुड सफर में कई अलग-अलग तरह के किरदारो को निभाया है और इस बार आलिया फिर अपने फैंस के लिए फिल्म ‘राज़ी’ में पहली बार एक जासूस का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. फिल्म ‘राज़ी’ हरिंद्र सिक्का की नावेल ‘कालिंग सहमत’ पर आधारित है.

Thank you for the memories IIFA ❤️❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग भी बहुत अच्छी करती हैं. बता दें कि अभी तक आलिया कुल 6 गाने गा चुकी हैं. इनमें फिल्म ‘हाईवे’  का ‘सुहा साहा’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के ‘समझावा’ का अनप्लगड वर्जन भी शामिल हैं. उनके गाने भी लोगों के दिल को छू लेते हैं. इसके साथ ही 2014  में आलिया ने ऑनलाइन रिटेलर जबोंग के लिए अपना खुद का फैशन लेबल लॉन्च किया था.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles